Hardki pandya news


जबसे हार्दिक को मुंबई का कप्तान बनाया गया है तब से हार्दिक हर दिन न्यूज़ में बने राहत है। रोहित शर्मा हाल में दिए इंटरव्यू में बताया है की जो लोग टेस्ट क्रिकेट को नही खेलना चाहते है भारतीय टीम में उनकी कोई जगह नहीं है। रोहित के इसी बयान के बाद हार्दिक का एक नया बयान आया है जिसमे वो यह बोल रहे है की रिश्ते में तो आपके कप्तान लगते है नाम है हार्दिक पंड्या।

बस यही से यह बात वायरल हुवा और रोहित शर्मा के फैन बहुत गुस्सा होने लगे। फिर क्या था देखते – देखते ही देखते हार्दिक और रोहित शर्मा के फैन आपस में इंटरनेट पर भीड़ गए। हार्दिक और रोहित का विबाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

जबसे हार्दिक को मुंबई इंडियन ट्रेड करे लाया है तबसे ही रोहित शर्मा के फैन बहुत ही गुस्सा है। ऐसे में यह देखना बहुत ही दिलचसप होगा की क्या रोहित शर्मा मुंबई से हार्दिक की कप्तानी में खेलते है की नहीं। हार्दिक ने दो बार गुजरात टाइटन को फाइनल में पहुंचाया है और एक बार तो आईपीएल का खिताब भी जिताया है। ऐसे में मुंबई ने इस बार उनको कप्तान बना कर एक बहुत बड़ा गेम खेला है। अब देखना यह है की क्या हार्दिक की कॅप्टेन्सी में रोहित शर्मा खेलते है की नही।

आप सब लोगो का क्या कहना है कमेंट करके अपनी रे जरूर शेयर करे।।।

मन के हारे हार है ,मन की जीते जीत – Hindi Motivational story

एक कॉलेज के लड़की की कहानी | A Sweet College Girl Love Story in Hindi

डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद के जूतों की कहानी – Dr Rajendra Prasad Motivationl Story in Hindi

गाजर से सीख – दो छोटे दोस्तों की कहानी |Childwhood Friend Kahani in hindi

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.